Uc Browser offer **expired
Uc browser offer
Uc browser offer

दोस्तों अगर आप amazon से रिचार्ज करते हैं या फिर amazon का यूस करते है तो ये खबर आपके लिये ही है क्योंकि Uc Browser ने रक्षा बंधन के अवसर पर कई सारे रिचार्ज ऑफर दिए हैं और आज में आपको एक amazon और Uc Browser की तरफ से आने बाले ऑफर के बारे में बताने बाला हूँ और मैं आपको अन्त में इस आफर का unlimted ट्रिक भी बताऊगा जिसमे आपका बहुत सारा फायदा हो जायेगा।

Uc Browser And Amazon pay offer

दोस्तों इस आफर में आपको 25rs का फ्री मोबाइल रीचार्ज   और 25 rs का dth रीचार्ज और 50rs का इलेक्ट्रिसिटी बिल कैसबक मिलेगा इसकेअलावाइसमे और भी दो आफर मिलेंगे लेकिन उसका ज्यादा कुछ use नही है तो मैं आपको सिर्फ मोबाइल रीचार्ज के बारे में बताने बाला हूँ।

How to apply offer


दोस्तों offer को अप्लाई करने के लिये आपको सबसे पहले अपने फोन में Uc Browser को Download करना होगा अगर आपके फोन में दोस्तों अगर आप amazon से रिचार्ज करते हैं या फिर amazon का यूस करते है तो ये खबर आपके लिये ही है क्योंकि आज में आपको एक amazon और Uc Browser की तरफ से आने बाले ऑफर के बारे में बताने बाला हूँ और मैं आपको अन्त में इस आफर का unlimted ट्रिक भी बताऊगा जिसमे आपका बहुत सारा फायदा हो जायेगा।
Offer Link :-
Click here to open link in uc browser

लिंक को uc browser में open करने के बाद आपको कुछ task पूरे करने होंगे जो की बहुत आसान हैं टास्क में आपको दो चित्र दिए गए होंगे जिनमें से आपको फर्क बताना है फर्क के लिये uc browser में एक तीर का निशानहोगा आपको सिर्फ उस पर क्लिक करना है और हर बार क्लिक करने पर आपको कुछ प्राइस दिया जायेगा और तीसरीबार में आपको Amazon का ₹25 का कैशबैक आफर collect करने को दिया जाएगा जिसमे आपको 100% कैशबैक upto ₹25 amazon pay कैशबैक मिलेगा। और इस आफर में आपको ₹25 dth रीचार्ज कैशबैक मिलेगा जिसका मिनिमम रीचार्ज ₹100 होगा।

आफर Unlimited trik

इस आफर की unlimited trik के लिए आपको पहलीबार आफर collect करने के बाद uc browser को uninstall करने के बाद फाई से install करने के बाद आपको इसी प्रोसैस को दोहराना है जिससे आपके पास जितने भी amazon account होंगे आप हर एक account पर ₹25 का रीचार्ज कैशबैक ले सकते हैं। 

Post a Comment

Previous Post Next Post