Honor 7C Full स्पेसिफिकेशन और प्राइस

Honor 7C
Honor 7C
लेवल मेटल बैकप्लेट, फ्रंट ग्लास का 2.5 डी फ्रंट पर है, जो ऑनर ​​7 सी को वास्तव में प्रीमियम और अच्छा दिखाता है। रिसेप्शन उपकरण लाइन की अनुपस्थिति के कारण बैक बोर्ड थोड़ा सा कम अच्छा दिखता है, जो सम्मानित स्थान पर, कम डेटा पर चिह्नित होता है। इसमें आपको फ्लैट डबल कैमरा सेटअप की बेहतर व्यवस्था दी गई है हालांकि इस फोन में प्लास्टिक का उपयोग किया गया है।

Honoer एक के बाद एक आइटम को बढ़ावा दे रहा है। भारत में एआई फीचर के साथ सम्मानित सम्मान 10 के प्रेषण के बाद, हूवर की ऑनर छवि ने अब दो व्यय योजना सेल फोन रिलीज किये हैं। ये सेल ऑनर 7 ए और ऑनर 7 सी फोन दोनों सेल फोन के साथ स्वीकृति स्वीकार करते हैं, 18: 9 शो और डबल बैक कैमरा। हमारे पास ऑनर 7 सी के लिए एक लेखा परीक्षा है, जो 9, 999 रुपये से शुरू होती है। यह शाओमी रेड्मी नोट 5, शाओमी रेड्मी 5 और ओप्पो रीयल मी द्वारा प्रतिद्वंद्वी है। ऑनर के सेलफोन की इतनी अधिक टक्कर चल रही है कि इस श्रेणी में एक और सेल फोन दस्तक देने के लिए दे सकता है।


Honoer 7 सी डिजाइन



लेवल मेटल बैकप्लेट, फ्रंट ग्लास का 2.5 डी फ्रंट पर है, जो ऑनर ​​7 सी को वास्तव में प्रीमियम और अच्छा लुक देता है। रिसेप्शन उपकरण लाइन की अनुपस्थिति के कारण बैक बोर्ड स्लिक दिखता है, जो प्रतिबंधित स्थान पर सीमित डेटा पर चिह्नित होता है। फ्लैट डबल कैमरा सेटअप की बेहतर सुबिधा दी गई है। स्टैण्ड अप बोर्ड क्लोवर धातु से बने होते हैं हालांकि प्लास्टिक का उपयोग सर्वोत्तम और आधार में किया गया है।

Honoer 7 सी काले, नीले और सोने के छायांकन विकल्पों में आता है। हमने टेलीफोन की नीली विविधता का मूल्यांकन किया है, जो स्वयं में एक दिलचस्प विकल्प है। यह स्मार्टफोन काफी हल्का दिया जा रहा है। इसके  बावजूद कि यह चौड़ा है जिसके कारण ये हाथ मे पकड़ने में थोड़ी सी मुश्किल होती है। इसमें कोई समस्या नहीं है। इसके पीछे फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Honor 7C मॉडल स्पेसिफिकेशन



ऑनर 7 सी ऑनर 7 सी में बाई ओर सिम के स्लॉट दिये गए हैं जिनमे अप्प सिम कार्ड लगा सकते हैं  जिसमें दो नैनो सिम्स और माइक्रोएसडी कार्ड के लिए अलग-अलग जगहें दी जाती हैं। राइट साइड वॉल्यूम संशोधन नियंत्रण बटन के साथ पाबर बटन दिया गया है जहां अंगूठे आसानी से आते हैं। आधार पर एक छोटा पैमाने यूएसबी पोर्ट है, जिसमें ईरफ़ोन जैक और स्पीकर शामिल हैं।

Honoer 7 सी प्रॉसेसर

ऑनर 7 सी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर पर काम करता है, जो कि शाओमी रेड्मी 5 और ओप्पो ए 71 में यूस क्या जा रहा है और यदि हम बात करे इस फोन के डिस्प्ले की तो इस फोन में आपको 5.99 इंच का HD डिस्प्ले दिया जा रहा है।

Honor 7C Price

सेल फोन आपको दो वेरिएंट एक 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ दिया जा रहा है, जो कि 9, 999 रुपये है। दूसरा 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ दिया जा रहा है जिसकी कीमत 11,999 रुपये है। आपके पास माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग 256 जीबी तक करने की क्षमता होगी।

सम्मान 7 सी में 3000 एमएएच बैटरी है। टेलीफोन ईएमयूआई 8.0 पर चल रहा है, जो एंड्रॉइड 8.0 पर निर्भर करता है। जहां तक ​​उपलब्धता है, टेलीफोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, ग्लोनास, 4 जी वोलेट और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट है। क्लाइंट भी इसी तरह ईरफ़ोन जैक खोजेगा। स्मार्टफोन डबल सिम को सपोर्ट करता है हालांकि एक बार में केवल एक ही 4 जी सिम का उपयोग किया जा सकता है। दूसरी सिम खुद को 3 जी तक सीमित कर दी जाएगी।

Honor 7C cameras



ऑनर 7 सी के पीछे एक डबल कैमरा सेटअप है, जिसमें   कस्टमर्स को 13 मेगापिक्सेल का और 2 मेगापिक्सेल का वैकल्पिक सेंसर मिलेगा। फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सेल है, जो बसने वाले केंद्र स्नैपर और एफ 2.2 अंतर के साथ दिया जा रहा है।

ये भी पढ़े :-

◆ Xiaomi Redmi 6 Pro Full details

दोस्तों आपको हमारी पोस्ट कैसी लगी है हमें कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताये और अगर आपको हमारी ये पोस्ट अच्छी लगी है तो इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और बेल आइकन को सब्सक्राइब करना ना भूलें।धन्यवाद दोस्तों ।जय हिंद जय भारत।

Post a Comment

Previous Post Next Post