Lenovo k6 power

Lenovo k6 power

Lenovo k6 power


दोस्तों आज हम आप के लिए लेकर आए हैं ,एक बहुत ही अच्छा लो बजट स्मार्टफोन जो कि इस प्राइस में बहुत ही अच्छा है।दोस्तों आज का हमारा फोन है lenovo k6 power तो दोस्तों आइये देखते है इसके बारे में पूरी जानकारी।

Lenovo k6 power specifications

General specifications


इसका मॉडल k6 power है।इसका कलर डार्क ग्रे है।इसकी कैटेगरी अनबॉक्स मोबाइल है और इस बॉक्स में हैंडसेट ,चार्जर दिया जायेगा।

Lenovo k6 power camera

इस फोन में रियर कैमरा 13MP का और फ्रंट कैमरा 8MP का दिया जा रहा है ।जिसमें सिंगल LED फ्लैस दिया जा रहा है।जो कि फोटोशूट और वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए बहुत ही अच्छे हैं।

Lenovo k6 power chipset and storage

Lenovo k6 power


इसमें Qualcomm snapdragon 430 octacore प्रोसेसर दिया गया है।इसमें 3gb की रैम 32gb की स्टोरेज के साथ दी गई है जो कि sd कार्ड के जरिए 128gb तक बढ़ सकती है।

Lenovo k6 power Battery and display

इसमें 4000 mAh की बैटरी दी गई है,जो कि Li-polymer type बैटरी है।इसमें 5 इंच की hd डिस्प्ले 1920×1080 रेगुलेशन के साथ में दी गई है।

Lenovo k6 power connectivity

इसमें कनेक्टिविटी के लिए 3G,4G,3mm ऑडियो जैक,4.2 ब्लॉटूथ,Wi-Fi hotspot, Wi-Fi, दिया गया है।
इस फोन में दो नैनो सिम कार्ड डाल सकते हैं।
इस फोन में 6.0.1 marshmallow android वर्जन दिया गया है। इस फोन में ग्रेविटी, प्रोक्सिमिटी,लाइट बाइब्रेटर,gyro और फिंगरप्रिंट स्कैनर सेंसर दिये गए हैं।

Lenovo k6 power price


दोस्तों अगर हम इस फोन के प्राइस की बात करें तो इस फोन की कीमत मात्र ₹6212 है जो कि इस फोन के फीचर्स के मुकाबले काफी कम है और ये एक लो बजट फोन है।

हेलो दोस्तों आपको हमारी ये पोस्ट कैसी लगी हमे कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताये।अगर आपको ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और बेल आइकन को सब्सक्राइब करना ना भूलें।धन्यवाद दोस्तों।


Post a Comment

Previous Post Next Post