Jio मानसून हंगामा ऑफर

Jio मानसून हंगामा ऑफर
Jio मानसून हंगामा ऑफर
दोस्तों आपको बताते हैं कि jio मानसून ऑफर क्या है दोस्तों अब से कुछ दिन पहले जिओ की 41 वी सालाना बैठक में जिओ के चेयरमैन मुकेश अम्बानी जी ने बताया कि जिओ फोन इंडिया में सबसे अधिक बिकने वाला फीचर फोन है। इसी के चलते उन्होंने यह अनाउंसमेंट किया था कि अब कोई भी अपना 2g या 3g फीचर फोन और ₹501 देकर जिओ का jio1फोन ले सकता है।ये एक एक्सचेंज ऑफर होगा। इसके लिए कोई शर्ते लागू नहीं होगी।

जिओ मानसून ऑफर खुसखबरी

दोस्तों जिओ की ओर से अनाउसमेंट किया गया था कि आप सभी लोग 21 जुलाई से अपने पुराने 2g या 3g फीचर फोन को 501₹ देकर एक्सचेंज कर पाएंगे।
Jio मानसून हंगामा ऑफर
Jio मानसून हंगामा ऑफर

लेकिन अब जिओ की ओर से अनाउंसमेंट किया गया है कि ये ऑफर अब 21 जुलाई की बजाय 20 जुलाई से स्टार्ट हो जायेगा। दोस्तों जिओ फोन 501₹ में  और पुराने फीचर फोन से आप ले सकते हैं इसलिए इस आफर को 20 जुलाई 2018 को शाम 5:01 मतलब 5 बजकर 1 मिनट से स्टार्ट कर दिया जायेगा।

जिओ मानसून ऑफर के फायदे

दोस्तों जिओ मानसून ऑफर का सबसे पहला फायदा तो ये है कि आपको पुराने फीचर फोन कि जगह सिर्फ ₹501 में नया फीचर फोन मिल जायेगा।
जिओ मानसून आफर के तहत अगर आप जिओ फोन लेते है तो आपको कोई सरते मानने की आवश्यकता नहीं है जैसा कि यदि आप जिओ फोन खरीदने जायेगे तो आपको रिचार्ज  जैसी कई सरते माननी पड़ती है।
दोस्तों अगर आप जिओ फोन जिओ मानसून आफर के तहत ले लेते है तो आपको बहुत सारे डेटा ऑफर भी मिलेंगे।

जिओ फोन में नया अपडेट

दोस्तों जिओ फोन जो कि इंडिया का सबसे ज्यादा बिकने वाला फीचर फोन है।
Jio मानसून हंगामा ऑफर
Jio मानसून हंगामा ऑफर

 इस फोन में अभी तक सिर्फ जिओ ऍप्स और कुछ छोटे ऐप देखने को मिलते थे लेकिन अब 15 अगस्त 2018 से इस फोन में youtube, whatsapp और facebook जैसे बड़े ऐप भी मिलेंगे।

दोस्तों आपको ये जिओ मानसून ऑफर कैसा लगा हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बतायें।और अगर आपको ये न्यूज अच्छी लगी हो तो इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और बेल आइकन को सब्सक्राइब करना ना भूलें।धन्यवाद दोस्तों।।

Post a Comment

Previous Post Next Post