Redmi Note 7, Redmi Note 7 Pro Launch date
Redmi Note 7 Pro
Redmi Note 7 Pro

Radmi Note 7, Redmi Note 7 Pro लॉन्च: Xiaomi का नया Redmi इस महीने भारत में लॉन्च हो सकता है।
Redmi Note 7 में Google Play Store के साथ एक नया यूआई मिलेगा, जबकि बाकी फीचर्स नहीं बदले जाएंगे। रेडमी नोट 7 में 6.2 इंच के फुल एचडी + डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा।

Redmi Note 7, Redmi Note7 Pro Feature


Xiaomi ने इस बात की पुष्टि की है कि जल्द ही बाजार में आने के लिए Redmi Note 7 Pro स्लेट नामक एक नया उपकरण होगा। आगामी डिवाइस की संभावना रेडमी उप-ब्रांड प्रमुख लू वेइबिंग द्वारा प्रकट की गई थी जब उन्हें चीनी सोशल मीडिया वेबसाइट Vivo पर प्रशंसकों द्वारा Xiaomi Radmi note 7 pro के बारे में पूछा गया था।

Redmi Note 7, Redmi Note7 Pro Storage


एक प्रशंसक ने कथित तौर पर पूछा था कि क्या Xiaomi Redmi Note 7 का प्रो संस्करण 3GB RAM के साथ बाज़ार में लॉन्च किया गया है। उस प्रश्न का उत्तर देते  हुये कम्पनी ने कहा था कि प्रो संस्करण को तकनीकी रूप से 6GB RAM के साथ 64GB या 128GB स्टोरेज द्वारा संचालित किया जाना चाहिए। इसके अलावा, इंटरनेट पर राउंड करते हुए एक तस्वीर थी, जो Redmi Note 7 मीडिया के निमंत्रण को पसंद करती थी और बताया कि Radmi note 7 12 फरवरी को लॉन्च होगा। B

Redmi Note7,Redmi Note7 Pro Proseser


  विभिन्न मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, फोन लॉन्च की तारीख की अभी भी सही पुष्टि नही हुई है। हालाँकि, Note 7 और Note 7 pro भारत में आ सकते हैं। हालाँकि, आगामी Xiaomi Redmi Note 7 Pro के बारे में अन्य खबरों के अनुसार, स्मार्टफोन के ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद होगी न कि क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 SoC जो Redmi Note 7 में मौजूद है। अगर Radmi note 7 pro में इस तरह का प्रॉसेसर मिलता है तो ये स्मार्टफोन यूजर्स के लिए काफी अच्छी खबर होगी इससे स्मार्टफोन में हैंग जैसी प्रॉब्लम्स बिल्कुल ही समाप्त हो जायेगी और यूज़र्स को एक अच्छा और अलग अनुभव होगा।

     -:- Buy Radmi Note 7 -:- 

 Buy Now


● Xiaomi Redmi Note 6 Pro full specifications
● Best smartphone in 2018

Post a Comment

Previous Post Next Post