Lenovo कार्डियो प्लस hx03w सस्ती फिटनेस बैंड दिलदार सेंसर के साथ
Lenovo फिटनेस बैंड
Lenovo फिटनेस बैंड

चीनी प्रौद्योगिकी कंपनी lenovo शुक्रवार को कार्डियो प्लस hx03w स्मार्ट बैंड का शुभारंभ करने जा रही है कार्डियो प्लस hx03w स्मार्ट बैंड साथ बहु-इंटरफ़ेस विकल्पों और कई स्वस्थ्य और फिटनेस विशेषताएं शामिल हैं जिसको भारत में लॉन्च किया जा रहा है। यह एक नया lenovo फिटनेस बैंड है जिसका मूल्य स्थिर किया हुआ है पर यह लेनोवो फिटनेस बैंड आपको ₹1,999 में दिया जा रहा है जिसे आप 9 सियम्बर सेे ऐमेज़ोन के माध्यम से खरीद सकते हैं इसके साथ मे आपको वियोज्य पट्टियाँ साथ बैंड प्रकाश समायोजन सुविधा है।

Lenovo फिटनेस बैंड मॉडल


ip68 प्रमाणित के लिए पानी-प्रतिरोध तक 1 मीटर का दिया जा रहा है इसका मतलव ये बैंड आपको बाटर फ्रुप मिलने बल है। कम्पनी की तरफ से इस बैंड को काला, नीला, लाल, और नारंगी रंग विकल्पों के साथ आपको दिया जा रहा है।फिटनेस बैंड को काफी टेक्नोलॉजी के हिसाब से बनाया गया है।

Lenovo फिटनेस बैंड स्पेसिफिकेशन


 फिटनेस बैंड में एक साथ स्मार्टफोन्स, ब्लूटूथ 4.2 और ऊपर, और आता है साथ एक 0.96-इंच oled पूर्ण-स्क्रीन दिया गया है। इसमें आपको एक अंतःस्थापित हार्ट रेट सेंसर, लंबे समय तक अतिरिक्त समय, और usb प्रत्यक्ष चार्ज, कंपनी का कहना है कि यह साधन सुविधा देता है उपयोगकर्ताओं ट्रैक करने उनके चरण, कैलोरी जूल, तय की गई दूरी घूमना / इसके जैसी बहुत सी स्पेसिलिटी दी गई है साथ दोनों एंड्रॉयड (4.4 और ऊपर) और ios (8.0 और ऊपर), स्मार्ट बैंड आता है साथ ही इसमें लंबा बैटरी बैकअप दिया जा रहा है और गतिहीन अनुस्मारक विशेषताएं भी दी जा रही है।

Lenovo फिटनेस बैंड विशेषताये


Lenovo संस्करण इसका lenovo जीवन फिटनेस एप्लिकेशन भी सक्षम बनाता है उपयोगकर्ताओं जाँच करने के लिए दैनिक गतिविधियों और शामिल विशेषताएं जैसा परहेज़, आकार ट्रेनिंग वीडियो और निजी खेल योजनाओं जैसे फीचर्स से लैस किया गया है।यह यूजर के रियल टाइम पर नजर रखने वाली कि की अनुमति देता है उपयोगकर्ताओं साझा करने के लिए गतिविधि परिणाम भी जैसा समयोचित सुधार किये गए हैं।

ये भी देखें-:

◆ Xiaomi Poco F1 Full specifications and price

◆ Honor 7C Full स्पेसिफिकेशन और प्राइस

◆ Oppo Find X full specifications and Price

दोस्तों आपको हमारी पोस्ट कैसी लगी है हमें कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताये और अगर आपको हमारी ये पोस्ट अच्छी लगी है तो इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और बेल आइकन को सब्सक्राइब करना ना भूलें।धन्यवाद दोस्तों ।जय हिंद जय भारत।


Post a Comment

Previous Post Next Post