Xiaomi Redmi 6 Pro Full details

Xiaomi Redmi 6 Pro
Xiaomi Redmi 6 Pro

हेलो दोस्तों कैसे हैं आप सब को सबसे पहले अपको  रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाएं और आज मैं आपको शाओमी रेडमी 6 प्रो  के बारे में बताने जा रहा हूं जो कि एक बहुत अच्छा स्मार्टफोन है इस प्राइस में दोस्तो आप सभी ये तो जानते ही हैं कि xiaomi के  स्मार्टफोन बहुत ही अच्छे आ रहे हैं और इस समय इंडिया में सबसे ज्यादा xiaomi चल रहा है तो दोस्तों शुरू करते हैं और जानते हैं इस फोन की स्पेसिफिकेशंस क्या-क्या है और उसकी प्राइस कितनी है ये फोन दोस्तों बजट फोन से थोड़ा सा ऊपर है लेकिन यदि इतने प्राइस में इतने सारे स्पेसिफिकेशंस भी काफी अच्छे हैं दिए जा रहे हैं  और दोस्तों ये फोन जून 2018 में लांच हुआ था।

Xiaomi Redmi 6 Pro full specifications


  DISPLAY  specifications


इस फोन में आपको 5.84 इंच का टच स्क्रीन एचडी डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेगुलेशन 1080×2280  पिक्सेल का है।

HARDWARE specifications


अगर हम इस फोन के हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है जो कि 2.0 गीगाहर्ट्ज़ की फ्रीक्वेंसी पर काम करता है।
इस फोन में आपको 3 GB की रैम 32 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ दी जा रही है जो कि आप SD स्लॉट के जरिए 256 gb तक बढ़ा सकते हैं।

CAMERA specifications


इस फोन की अगर कैमरे की बात करें तो इस फोन में आपको 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ मिलता है और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है।
Other feachers
इस फोन में आपको अगर अन्य फीचर्स की बात करें तो इस फोन में आपको Android UI 9 दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में आपको वाईफाई, हॉटस्पॉट, ब्लूटूथ, हेडफोंस, FM, यूएसबी ओटीजी और लोकेशन के लिए GPS दिया गया है।


SENSORS specifications



इस फोन में अब सेंसर की बात कर लेते हैं तो इस फोन में आपको कंपास, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, लाइट सेंसर और एक्सेलरेटर सेंसर दिए जा रहे हैं।


Xiaomi Redmi 6 Pro Price

इस फोन के अगर हम प्राइज़ की बात करें इस फोन का प्राइस मात्र 12369 रुपए है जिसे आप Amazon से खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़े-:

दोस्तों आपको हमारी पोस्ट कैसी लगी है हमें कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताये और अगर आपको हमारी ये पोस्ट अच्छी लगी है तो इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और बेल आइकन को सब्सक्राइब करना ना भूलें।धन्यवाद दोस्तों ।जय हिंद जय भारत।


Post a Comment

Previous Post Next Post